VIDEO: इफ्तार पार्टी में खुश-खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाकर कर लिया किस!
VIDEO: इफ्तार पार्टी में खुश-खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाकर कर लिया किस!
Share:

रमजान के महीने में बाबा सिद्दीकी हर साल ही ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं। जी हाँ और बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बी टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के सितारे शामिल होते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के खान्स यानी सलमान और शाहरुख भी नजर आते हैं। जी हाँ और इस बार भी हर साल की तरह बाबा सिद्दीकी ने बी टाउन सेलेब्स के लिए इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के साथ टीवी की दुनिया के कई चेहरे खास अंदाज में नजर आए। इस दौरान कई बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे और अब सभी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

आप सभी देख सकते हैं इफ्तार पार्टी के एक वीडियो में सलमान खान बाबा सिद्दीकी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान के आगे उनके पापा सलीम खान भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में सलमान खान काफी अच्छे मूड में दिख रहे हैं, उन्हें देखकर लग रहा है कि वो किसी से मजाकिया अंदाज में कुछ कह रहे हैं। वहीं इस वीडियो में टेबल पर कई लजीज पकवान भी देखे जा सकते हैं। इसी के साथ पार्टी में ब्लैक पठानी सूट में शाहरुख का अंदाज और मुस्कान फैंस को क्रेजी करने के लिए काफी है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि हर कोई शाहरुख को अपने कैमरे में कैद करने की शिद्दत करते हुए दिखाई दे रहा है। इसी के साथ इफ्तार पार्टी में शहनाज गिल हैवी वर्क वाला सूट पहनकर पहुंचीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sidnaaz_.amrita)

इफ्तार पार्टी की एक वायरल इनसाइड वीडियो में शहनाज गिल अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ इफ्तार करती हुई देखी जा सकती हैं। आप देख सकते हैं इफ्तार के साथ शहनाज और जॉर्जिया किसी बात पर चर्चा करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बाबा सिद्द्की सलमान को छोड़ने उनकी गाड़ी तक जा रहे हैं और उसके बाद उन्हें गाडी में बैठाने के बाद गले लगाकर किस कर रहे हैं वैसे इफ्तार पार्टी की बात करें तो पार्टी में सलमान खान, शाहरुख ,खान के अलावा संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, आयुष शर्मा, सना खान, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश समेत कई जानी मानी शख्सियतें शामिल हुई थीं और सभी के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर

मुस्लिमों की नाराज़गी के बीच इफ्तार पार्टी में पहुंचे अखिलेश यादव, कमाल फारुकी बोले- खत्म हो जाएगा वजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -