भगवान राम और राष्ट्रवाद पर बाबा रामदेव का बयान, जानकर चौंक जाएंगे आप

Apr 24 2019 11:20 AM
भगवान राम और राष्ट्रवाद पर बाबा रामदेव का बयान, जानकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से बीजेपी की प्रत्याशी बनाए गई साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बचाव करते हुए योग गुरु रामदेव ने कहा कि केवल संदेह के आधार पर सलाखों के पीछे डालकर उनके साथ क्रूरता करना अनुचित था. बाबा रामदेव ने साथ ही यह भी कहा कि सिर्फ गरीबी और बेरोजगारी नहीं राम और रामराज्य भी चुनाव में अहम मुद्दे हैं.

रामदेव ने हल ही में कहा कि, 'साध्वी प्रज्ञा को 9 साल तक सश्रम कारावास झेलने को मजबूर होना पड़ेगा. अगर वह कोई अनुचित बयान देती हैं तो उन्हें टोकने में कोई बुराई नहीं है, हालांकि महज संदेह के आधार पर जेल में उनके साथ अमानवीय बर्ताव करना बिलकुल भी ठीक नहीं था .'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बाबा रामदेव साध्वी प्रज्ञा के तत्कालीन एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे पर दिए गए बयान की आलोचना के संबंध में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे. बता दें कि मुंबई के 26/11 आतंकी हमले के बाद आतंकवाद विरोधी कार्रवाई के दौरान करकरे शहीद हो गए थे. साथ हे बाबा रामदेव ने यह भी माना कि इन चुनौतियों से निपटने के बाद देश 2040 तक विश्व का अगुआ बन जाएगा और यह बात गलत है कि केवल गरीबी और बेरोजगारी ही मुद्दा है . उन्होंने कहा, ' राम और राष्ट्रवाद भी उतने ही महत्वपूर्ण (मुद्दे) इस चुनाव में रहेंगे. 

 

 

आज से जोर पकड़ेगा मायावती का चुनाव प्रचार, इन जिलों में करेंगी जनसभा

मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट