आज से जोर पकड़ेगा मायावती का चुनाव प्रचार, इन जिलों में करेंगी जनसभा

Apr 24 2019 09:47 AM
आज से जोर पकड़ेगा मायावती का चुनाव प्रचार, इन जिलों में करेंगी जनसभा

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को रमईपुर में अकबरपुर और कानपुर नगर लोकसभा सीट के लिए संयुक्त रूप से प्रचार करेंगी। हालांकि उनका फोकस अकबरपुर प्रत्याशी पर ही अधिक रहेगा। जिस वक्त वे रमईपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी, गठबंधन के सहयोगी सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी उसी वक्त अपने प्रत्याशी के लिए शहर में जनसभा करेंगे। 

कड़ी सुरक्षा के बीच आज हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

बसपा दिखाएगी अपनी ताकत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौथे चरण के चुनाव के अंतिम समय में बसपा अपने पुराने गढ़ में ताकत दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इसी कवायद में क्षेत्र के कुछ कांग्रेसी और सपा नेता बसपा की टोपी पहन सकते हैं। बताया जा रहा है कि बीते दिनों बिधनू के पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश यादव की तरह ही कई और नेता बसपा के संपर्क में रहे हैं।

मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

भीड़ जुटाने का टारगेट

जानकारी के अनुसार रमईपुर क्षेत्र वैसे तो अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है लेकिन यह कानपुर नगर का हिस्सा है। शहर के करीब है। इस वजह से दोनों जिले के कार्यकर्ताओं को बंपर भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। दरअसल बुधवार को कानपुर नगर में मायावती समेत विभिन्न दलों के पांच बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इस कारण बिना वजह किसी बड़े नेता का भाषण सुनने वाले लोग कम ही होंगे। इसके अलावा 40 डिग्री तापमान में लोगों को घर से निकालना भी चुनौतीपूर्ण होगा।

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

तीसरे चरण के लिए 15 राज्यों की 117 सीटों पर अब तक हुआ 52 फीसदी मतदान