बाबा रामदेव निकले सलमान-शाहरुख से आगे, जानें कैसे
बाबा रामदेव निकले सलमान-शाहरुख से आगे, जानें कैसे
Share:

आपको बता दे की अभी कुछ समय पूर्व ही मशहूर योग गुरु बाबा रामदेव ने प्रो रेसलिंग लीग में ओलंपिक पदक विजेता यूक्रेन के पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को कुश्ती में पटखनी देकर बाबा रामदेव ने सबको चौंका दिया था. फिर बाद में बाबा ने कपिल के शो में पहुंचकर जबरदस्त 'दंगल' मचाया व कपिल के पुरे घरवालो को अपनी योग क्रिया से नचवाया.

जब बाबा कपिल के शो पर आए थे तो उन्होंने कपिल शर्मा को भी उसकी नानी याद दिला दी. आपको बता दे कि योगगुरु बाबा रामदेव ने साबित कर दिया है वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. सुनने में आया है कि बाबा रामदेव ने अब तो सलमान व शाहरुख़ खान को भी पटकनी दे दी है जी हाँ, क्योंकि कपिल के शो पर आकर उन्होंने बॉलीवुड के दो बड़े स्टार सलमान खान और शाहरुख को मात देकर कपिल की नैय्या पार लगा दी है, वो भी TRP के मामले में चौंक गए ना.. लेकिन हुआ तो यही है.

हाल ही में बाबा रामदेव 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे और इसी दौरान शाहरुख सलमान के शो 'बिग बॉस' में. जानकर हैरानी होगी कि लोगों ने उस दिन सलमान और शाहरुख से ज्यादा बाबा रामदेव के शो को देखा. बाबा रामदेव ने कपिल के शो में पहुंचकर शो को टीआरपी रेटिंग में नंबर-2 पर पहुंचाया. 

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करे -

सलमान की ऑनस्क्रीन बहन का नया पर्दापण....

ईद सलमान की फिल्मों के उत्सव का वक्त होता है....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -