सलमान की ऑनस्क्रीन बहन का नया पर्दापण....
सलमान की ऑनस्क्रीन बहन का नया पर्दापण....
Share:

अभी हाल ही में खूबसूरत मोहतरमा यानि अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से हमारे सामने अपने अनारकली वाले अवतार में हमे नजर आने वाली है जी हाँ, स्वरा भास्कर जो की अपनी आगामी फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' को लेकर आने वाली है. इस फिल्म में हमे स्वरा का एक दिलकश अंदाज भी देखने को मिल चूका है. स्वरा जो की बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन सलमान खान की बहन भी है वह प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की बहन के किरदार में हमे नजर आ चुकी है.

बात करे स्वरा के अभिनय के बारे तो आपने स्वरा का पूर्व की फिल्मो में भी दमदार अभिनय देख ही चुके है जो की फिल्म को सफल बना चुकी है. अगर जिस फिल्म में स्वरा हो तो फिर फिल्म खुद बी खुद हिट हो जाती है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसके बारे में हमे पूर्व में भी पता चल चूका है.

अब पता चला है कि, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ एक साहसी फिल्म है और उन्हें उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखेंगे. अपनी इस फिल्म के लिए स्वरा ने खासा मेहनत भी की है व स्वंय स्वरा ने इसके लिए कहा है कि, जब अविनाश जी ने मुझे फिल्म का आइडिया सुनाया था मैं तब ही इसे करने का फैसला कर चुकी थी. मैंने कभी किसी फिल्म के लिए इतनी मेहनत नहीं की जितनी मैं इसके लिए कर रही हूं. इस दौरान मैं बीमार हुई, चोट लगी और भी कई परेशानियां हुईं लेकिन मैंने इस प्रोजेक्ट से अपना भरोसा नहीं खोया.    

स्वरा के 'अनारकली ऑफ आरा' पर निकले मधुर स्वर

‘रईस’ के चलते शाहरुख व पत्नी गौरी समेत 7 के खिलाफ केस दर्ज....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -