बाहुबली के लिए प्रभास ने लिया है इतना रोकड़ा....
बाहुबली के लिए प्रभास ने लिया है इतना रोकड़ा....
Share:

एसएस राजामौली के निर्दशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से आगे बढ़ रही है.

तथा सुनने में आया है कि, ‘बाहुबली 2’ की ‘सुनामी’ में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त हो गए हैं. यह फिल्म अब अपने  1000 करोड़ के लक्ष्य की और तेजी से बढ़ रही है. बता दे की इस फिल्म में हमे अभिनेता प्रभास का भी दमदार एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है लेकिन क्या आपको  यह पता है की फिल्म के लिए अभिनेता प्रभास ने कितना मेहनताना लिया है तो आज हम आपको बता दे की आखिरकार प्रभास ने फिल्म के लिए कितना रोकड़ा लिया था.

तो दिल थामकर बैठ जाइये आप सोच रहे होंगे की प्रभास ने फिल्म के लिए काफी   भारी भरकम मेहनताना लिया होगा तो यह गलत है. पता चला है की फिल्म के लिए अभिनेता प्रभास ने 25 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं. जी हाँ यह सच है. आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा की जिसकी फिल्म 1000 करोड़ के लक्ष्य तक पहुंचने वाली है व फिल्म के अभिनेता ने सिर्फ इतना कम मेहनताना लिया यकीन नहीं होता.

अब 'बाहुबली2' v/s 'दंगल' की होगी टक्कर...

'बाहुबली2' के लिए ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही....


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -