'बाहुबली2' के लिए ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही....
'बाहुबली2' के लिए ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही....
Share:

देखा जाए तो SS राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया है व यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से आगे बढ़ रही है.

फिल्म के अच्छे कलेक्शन से बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर भी खासा प्रसन्न है तथा उन्होंने अपने एक बयान में इसे एक अद्भुत क्षण करार दिया है. तथा फिल्म के लिए दर्शको की अलग अलग दीवानगी भी देखने को मिल रही है पता चला है कि, बाहुबली2 के लिए आज भी दीवानगी देखने को मिल रही है.

जी हाँ, बता देवे कि एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली- 2' देखने के लिए कुछ फैन्स एक प्राईवेट विमान के ज़रिए बांग्लादेश से भारत आए है. दरअसल, मंगलवार को करीब 40 बांग्लादेशी फैन्स चार्टर प्लेन से ट्रैवल कर कोलकाता पहुंचे. वो यहां सिर्फ़ इसलिए आए थे ताकि वो फिल्म 'बाहुबली 2' देख सकें क्योंकि इस फ़िल्म की बांग्लादेश में रिलीज़ कुछ समय बाद होगी. इन बांग्लादेशी फैंस ने मीडिया से कहा,"हमने पूरा दो साल इस फिल्म का इंतजार किया है और अब सुबह की फ्लाइट लेकर हम शाम को कोलकाता पहुंचे हैं ताकि रात तक यह फ़िल्म देख सकें ."

'बाहुबली' तो 'लुक्खा' है...

बाहुबली पर शाहिद का मन डोला....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -