थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत
थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म थलावई का नया पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें कंगना का भरतनाट्यम लुक नज़र रहा है. इस पोस्टर में वह लाल कलर के आउटफिट में जबरदस्त लग रही हैं. तामिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म  भी कई पोस्टर जारी हो चुके हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया, किन्तु कंगना रनौत का लुक भी सामने आया था जिसकी काफी आलोचनाएं भी हुईं थी.

जिसके बाद एक नए लुक में कंगना को देखकर प्रशंसक बेहद प्रशंसा कर रहे हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस पोस्टर को साझा किया है. उल्लेखनीय है कि जयललीता के लुक के लिए काफी मेहनत की गई है. कंगना को जयललिता की तरह पूरी तरह से दिखाने का प्रयास किया गया है, हालांकि कई जगह उस लुक पर खरा उतर चुकी हैं तो कई जगह दर्शक मायूस भी हुए थे.

आपको बता दें कि जयललिता का रोल का ऑफर विद्या बालन को मिल रहा था. किन्तु रिपोर्ट की माने तो ये ऑफर विद्या ने नहीं लिया जिसके बाद कंगना को ये किरदार मिला. इस फिल्म को लेकर कंगना चर्चाओं में रह चुकी हैं, फिल्म की फीस को लेकर भी खबरों में रही थी कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी अधिक फीस की मांग की थी. 26 जून 2020 को ये फिल्म रिलीज की जाएगी.

jawaani Jaaneman Box Office : सैफ को मिली अपनी ही फ़िल्म से मिल रही टक्कर, जानिये कमाई

Street Dancer 3D : स्ट्रीट डांसर्स के कलेक्शन में आयी गिरावट, उम्मीदों पर नहीं उत्तरी खरी

जानिए किस मूवी में मचाया बॉक्स ऑफिस में धमाल, कमाएं कितने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -