बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई है 'बागी 2' के जरिये टाइगर की हीरोपंती

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' रिलीज के पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाये बैठी है. यही नहीं बल्कि फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए है. टाइगर की ये फिल्म 2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है साथ ही इस फिल्म ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' को टक्कर देकर पहले ही दिन 25 करोड़ अपने नाम कर लिए है.

फिल्म में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है तो वहीं दिशा और टाइगर की केमस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स भी दमदार है जिसके चलते फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. इस फिल्म में टाइगर को भारतीय सेना के जवान जितना पावरफुल दिखाया गया है जो फिल्म को और भी रोमांचक बनाता है. ख़ास बात यह है कि 'बागी 2' टाइगर की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है. यही नहीं बल्कि पहले वीकएंड पर शानदार बिजनेस करने के बाद भी फिल्म उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को 10.60 करोड़ रुपये बटोरे. इसी के साथ फिल्म ने 5 दिन में 95.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. खबरों की माने तो बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन की तारीफ़ अक्षय कुमार और रितिक रोशन ने भी की है. फ़िलहाल तो टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

ये भी पढ़े

चार वजहों से 100 करोड़ में शामिल होने की कगार पर बाग़ी-2

'बागी 2' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी, अब तक बटोरे इतने करोड़

Box Office: भारत, चाइना के बाद अब हांगकांग में इस फिल्म की धूम

2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार खत्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -