Box Office: भारत, चाइना के बाद अब हांगकांग में इस फिल्म की धूम
Box Office: भारत, चाइना के बाद अब हांगकांग में इस फिल्म की धूम
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्निस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भारत ही नहीं विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ते है, यही कारण है कि आमिर की कुछ फिल्मों को भारत में जितना प्यार नहीं मिलता उससे कहीं ज्यादा विदेश में मिलता है. आमिर खान पिछले कई सालों से कई ऐसी फिल्मे बना रहे है जिसका तोड़ नहीं है. आमिर खान की सोच तक पहुंच पाना शायद शाहरुख़ और सलमान के लिए मुसीबत भरा काम हो. 

हाल ही में आमिर खान ने छोटे बजट की एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम था 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर की इस फिल्म में मुख्य भमिका ज़ायरा वसीम और आमिर खुद थे. फिल्म ने भारत में जहाँ 63.40 करोड़ का बिजनेस किया वहीं इस फिल्म ने चाइना में इतिहास दर्ज कर 750.69 करोड़ करोड़ रूपये की कमाई की है. लेकिन अब मिल रही ख़बरों के अनुसार हांगकांग में फिल्म रिलीज की गई थी.

हांगकांग में फिल्म की कमाई की बात करे तो शुक्रवार को  फिल्म ने करीब 20 लाख रूपये की कमाई की वहीं शनिवार और रविवार को फिल्म ने 18 करोड़ रूपये कमाए, सोमवार को मिले आकड़े लगभग 17 लाख रूपये बताते है. सभी आकड़ों के अनुसार इस हफ्ते हांगकांग में फिल्म ने कुल 74.89 लाख की कमाई की 74 लाख की आबादी वाले हांगकांग में इतनी कमाई  ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार काफी अच्छी रही है.

भारत बंद होने के बाउजूद 'बागी 2' ने की ताबड़तोड़ कमाई

साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई लूट

'बागी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -