2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार खत्म
2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार खत्म
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ' 'दास देव'  फाइनली रिलीज होने की कगार पर है. सुधीर मिश्रा निर्देशित 'दास देव' का लम्बे समय से इंतजार हो रहा था जो अब 20 अप्रेल को सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म के बारे में निर्देशक का कहना है कि मेरी फिल्म 'देवदास' का री-इमैजिनेशन है.  सुधीर मिश्रा ने अपने क्रिएशन का उपयोग कर इसको एक अलग ही रूप दिया है.

फिल्म में पारो की अहम भूमिका निभा रहीं रिचा चड्ढा कहती हैं, 'मैं बिल्कुल आज की पारो की तरह ही हूं. मैं बंद होते दरवाजे के सामने हाथ में दीया लेकर भागने वाली लड़की नहीं हूं. दास देव की कहानी को सुधीर सर ने प्रोग्रेसिव कलर दिया है, जो एक ऐक्टर के लिए इंट्रेस्टिंग है.' 

'दास देव' की कहानी पुरानी 'देवदास' की तरह पूरी तरह रोमांटिक नहीं बल्कि पॉलिटिकल बैकड्रॉप पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर गाली-गलौज और मारधाड़ से भरपूर है. साथ ही इसमें अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट के इंटिमेट सीन भी हैं. फिल्म में राहुल भट्ट, अदिती राव हैदरी और रिचा चड्ढा मुख्य किरदार में हैं और राहुल देव, सौरभ शुक्ला, अनुराग कश्यप और विपिन शर्मा जैसे ऐक्टर्स अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अदिति बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी. यह फिल्म 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2018 की इन फिल्मों ने कमाई के मामले में चौंकाया

3 मिनट के इस काम के लिए जयाप्रदा को मिले थे 10 रूपये

3 बच्चों के बाप से शादी कर इस अभिनेत्री ने मचाया था बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -