'बादशाहो' में ईशा का LOOK भी पोस्टर में झलका...
'बादशाहो' में ईशा का LOOK भी पोस्टर में झलका...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन व इमरान हाशमी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बादशाहो' के बारे में तो हमे पता ही था की वह इस फिल्म की शूटिंग में बहरहाल व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि, इस फिल्म का पूर्व में भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे हमे अजय देवगन का दमदार रूप देखने को मिला था. अब एक बार फिर से फिल्म का दमदार पोस्टर नजर आया है.

तथा बता दे कि पूर्व में फिल्म के पोस्टर में हमे अभिनेता इमरान हाशमी नजर आ रहे है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में पूर्व में फिल्म के डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' का पहला पोस्‍टर रिलीज किया था, जिसमें अजय देवगन नजर आ रहे थे. पूर्व में फिल्म के एक पोस्टर में हमे इलियाना डिक्रूज का भी अलहदा रूप देखने को मिल चूका है.

अबकी बात फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर में हमे अभिनेत्री ईशा गुप्ता नजर आ रही है. इस पीरियड फ़िल्म में इमरान हाशमी, विद्युत जाम्वाल, इलियाना डिक्रूज़ और ईशा गुप्ता भी अजय के साथ दिखेंगे. पहली सितंबर को रिलीज़ हो रही 'बादशाहो' का टीज़र 20 जून को आने वाला है. अजय ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में देते हुए चेतावनी दी है कि रेत का तूफ़ान आने वाला है. 

 

सिंघम की अपराधियों पर दहाड़...

लव 'पलटन' से मारेंगे 'पलटी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -