सिंघम की अपराधियों पर दहाड़...
सिंघम की अपराधियों पर दहाड़...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अजय देवगन के बारे में जो के एक बार फिर से सिंघम बन अपराधियों पर गरजे है. बता दे की मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को साइबर अपराधियों के खिलाफ प्रचार करने के लिए अपना चेहरा बनाया है. देवगन शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर दत्तात्रय पडसलगीकर से मिले. तथा अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने हरसंभव मदद का भी आह्वान किया.

खबर के मुताबिक पता चला है कि, मुंबई पुलिस की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें अभिनेता लोगों से अपील कर रहे हैं कि यदि आपके पास कोई खुद को किसी बैंक का कर्मचारी बताकर कॉल करे और आपके कार्ड ब्लॉक के नाम पर आपसे ओटीपी, सीवीवी या पासवर्ड वगैरह मांगे, तो आप बिल्कुल भी न दें. अभी हाल ही में अजय के बारे में हमे यह भी पता चला है कि वह आजकल अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' के चलते भी खासा व्यस्त है.

इस फिल्म के पूर्व में कई पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसमे की हमे अजय देवगन का भी दिलकश रूप देखने को मिल चूका है. अभिनेता अजय देवगन व मुंबई पुलिस ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यम से भी लोगों को बीच- बीच में जागरुक करती रही है कि वे अपना बैंक अकाउंट नंबर, आधार कार्ड, पैन कार्ड की भी डिटेल किसी अनजान को न दें. पुलिस ने शुक्रवार को साइबर हेल्प लाइन नंबर 9820810007 भी जारी किया है. 

 

जब श्रीदेवी के कमरे में नशे में धुत्त होकर संजय दत्त ने की थी यह हरकत...

श्रीदेवी की 'मॉम' का New Song ‘ओ सोना तेरे लिए’ हुआ रिलीज...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -