लव 'पलटन' से मारेंगे 'पलटी'
लव 'पलटन' से मारेंगे 'पलटी'
Share:

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब जल्द ही उनके बेटे लव भी फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवा दिखाने के लिए तैयार है. जी हाँ, पता चला है कि, लव सिन्हा जल्द ही हमे बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर जे पी दत्ता की फिल्म आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'पलटन' में नजर आने वाले है. इस फिल्म का निर्देशक यानि की जे पी दत्ता जी ने बार्डर जैसी देश प्रेम से ओतप्रोत रही सफलतम फिल्मो का निर्देशन किया है. तथा जे पी दत्ता की यह जो फिल्म है वह भी एक प्रकार से सेनिको के आत्मसमर्पण को दर्शाती है.

सोनाक्षी सिन्हा भी अपने भाई के फिल्मो में आने से काफी खुश है. अपने एक बयान में सोनाक्षी ने भाई लव के बारे में कहा कि, वो एक गौरान्वित बहन हैं क्योंकि उनके भाई लव सिन्हा को वरिष्ट फिल्मकार जेपी दत्ता की अपकमिंग वार ड्रामा फिल्म पलटन में काम करने का मौका मिल रहा है. इस बाबत सोनाक्षी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि, लव सिन्हा पलटन का हिस्सा होंगे.

जेपी दत्ता के द्वारा बनाई जा रही फिल्म. गौरान्वित बहन. पलटन का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था. जिसमें सेना के जवानों को एक छाया चित्र जैसे रास्ते पर चलते हुए दिखाया गया था. इसे टैगलाइन दी गई थी- मेरे दाईं तरफ भाई है. मेरे बाईं तरफ भाई है. हम साथ में खड़े होते हैं. साथ में लड़ते हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, गुरमीत चौधरी और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं.                 

  

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -