बी प्राक ने शेयर किया HARRDY SANDHU संग काम करने का एक्सप्रियंस
बी प्राक ने शेयर किया HARRDY SANDHU संग काम करने का एक्सप्रियंस
Share:

देसी मेलोडीज़ आज सबसे फेमस  इंडियन संगीत लेबलों में से एक कहा जाता है। जब भी कोई नया गाना रिलीज होता है, देसी मेलोडीज ने हमें हमेशा ग्रूवी  बीट्स और ट्रेंडी धुनों से हर किसी का दिल जीत लेती है। हार्डी संधू का  देसी मेलोडीज का नया गाना हमारे दिमाग में बस गया  है और निश्चित रूप से हमारी पार्टी लूप लिस्ट भी कहा जा रहा है। देसी मेलोडीज ने अपने चैनल  पे  'कुड़ियां लाहौर दिया' नामक नया गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसमें आयशा शर्मा के साथ प्रतिभाशाली पंजाबी गायक हार्डी संधू भी मौजूद है। बी प्राक और हार्डी, जो एक दूसरे के साथ एक भाईचारे वाला  रिश्ता शेयर करते हैं.  

बी प्राक ने हार्डी संधू के साथ उनके नए गाने कुड़ियां लाहौर दिया पर काम करने के लिए बोलते है, "'बिजली बिजली' से 'कुड़ियां लाहौर दिया' तक, मुझे लगता है, फैंस  हार्डी को पूरी तरह से अलग रोशनी में दिखाई दे रही है।" । उनके साथ गाने  बनाने  में बहुत मज़ा आया! मैं अपने भाई को शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि हम इसी तरह हिट गाने बनाते रहें! "  

इस गाने का निर्देशन अरविंद खैरा के द्वारा किया गया है और इसमें खूबसूरत अभिनेत्री आयशा शर्मा हैं। संगीत फेमस  बी प्राक द्वारा रचित है और गीत प्रसिद्ध गीतकार जानी द्वारा इस गाने को लिखा गया है जो अरविंद खैरा के साथ देसी धुनों के सह-मालिक भी हैं। केवल 5 दिनों में गाने को 22 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस इस फ्रेश जोड़ी और इसके ट्रेंडिंग बीट्स पर खूब प्यार बरसा रहे है । 'कुड़ियां लाहौर दिया' निश्चित रूप से हमारा नया पार्टी ट्रैक बन  गया  है, जो हम सभी को इसकी शानदार और सम्मोहक बीट्स पर नाचने पर मजबूर बनाने का काम भी कर रहा है।

 

फिल्म के प्रमोशन में देरी से पहुंचने पर शर्मिंदा हुए यश....सबसे मांगी माफी

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -