B'Day Special : 30 साल की होने पर भी हॉट और बोल्ड है ये अभिनेत्री
B'Day Special : 30 साल की होने पर भी हॉट और बोल्ड है ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री Nikki Reed आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि Nikki Reed अक्सर ही अपनी तस्वीरों कि वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री हैं इन्होने अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

आप सभी ने निक्की को थर्टीन फिल्म में पहली बार देखा होगा और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई, जैसे - Man of God , Lords of Dogtown , American Gun , Mini's First Time , Cherry Crush , Twilight , Familiar Strangers , The Twilight Saga: New Moon , Last Day of Summer , Empire State , Enter the Dangerous Mind , About Scout , Jack Goes Home , A Sunday Horse , आदि.

आखिरी बार निक्की को साल 2016 में देखा गया और उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया. टीवी शोज के साथ ही निक्की म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आई. निक्की अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों की झड़ी लगाती हैं इन्होने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर 1,542 पोस्ट कि हैं और इनके इंस्टाग्राम पर 2.4m followers हैं जो इन्हे खूब पसंद करते हैं. हाल ही में इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. आइए दिखाते हैं.

इस तरीके से अब आपके शरीर पर होंगे ऋतिक, आलिया और अनुष्का के आउटफिट्स

आइए जानते हैं रातों रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर

इस बर्थडे गर्ल ने सिखाया लड़कियों से प्यार करना कोई बच्चों का खेल नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -