इस तरीके से अब आपके शरीर पर होंगे ऋतिक, आलिया और अनुष्का के आउटफिट्स

आलिया भट्ट इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में चल रही हैं. उनके इस तरह लाइम लाइट में रहने के कई कारण हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'राज़ी' रिलीज़ हुई है जिसमें उन्होंने एक भारतीय जासूस की बेहतरीन भूमिका निभाई है. हर तरफ आलिया की एक्टिंग की तारीफें की जा रही हैं. दुसरा कारण यह है कि रणबीर से आलिया की नज़दीकियां दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं.

अब एक खबर आ रही है कि आलिया जल्द ही अपने वार्डरॉब के कपड़ों का ऑक्शन करने वाली हैं. इस ऑक्शन में आप भी हिस्सा ले सकते हैं और जो भी कपड़े आपको पसंद आए वो आप खरीद भी सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ऑक्शन से जितना भी पैसा इकट्ठा होगा, आलिया उसे चैरिटी में देंगी.

 

 

Mi wardrobe is Su wardrobe

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने सभी फैंस को इस बात की जानकारी दी है. आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "मी वॉरड्रोब इज सू वॉरड्रोब". इसमें उन्होंने बताया कि यह एक ऐसी जगह है जहां आप अपने वार्डरॉब को क्लीन कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया के अलावा अनुष्का शर्मा और ऋतिक रोशन भी अपने कपड़ों को ऑक्शन करने जा रहे हैं, जिससे जुटाई गई राशि को चैरिटी के लिए दिया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'राज़ी' की सफलता पर बोले अभिनेता विक्की कौशल

इस बर्थडे गर्ल ने सिखाया लड़कियों से प्यार करना कोई बच्चों का खेल नहीं

बिग बी के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगी तापसी पन्नू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -