इस बर्थडे गर्ल ने सिखाया लड़कियों से प्यार करना कोई बच्चों का खेल नहीं

Pyar ke Panchnama से लोगों के दिलों पर जगह बनाने वाली नुसरत भरुचा आज अपना 33वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही में नुसरत की फिल्म Sonu ke Titu ki Sweety के बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया. अपनी फिल्मों के ज़रिए नुसरत ने सभी लड़कों को यह बता दिया है कि लड़कियों से मोहब्बत करना कोई बच्चों का खेल नहीं है.

अपनी उम्दा एक्टिंग के दम पर नुसरत आज बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाई हैं, और सभी लड़कों के दिलों पर राज कर रही हैं. 17 मई 1985 को मुंबई में जन्मी नुसरत तस्नीम और तनवीर भरुचा की बेटी हैं. बचपन से ही शरारती प्रभाव की रही नुसरत ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई मुंबई के Lilavati bai Padar High School से की. अपनी कॉलेज की पढ़ाई भी नुसरत ने मुंबई से ही की.

टीवी और फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार्स को देखकर नुसरत ने बचपन में ही यह ठान लिया था कि वह बड़ी होकर एक्ट्रेस ही बनेगी. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि बचपन से ही एक्टिंग के बबढ़ते रुझान के तहत वह स्कूल के फंक्शन्स में भी हिस्सा लेती रहती थी. जन्मदिन के खास मौके पर नुसरत को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगी तापसी पन्नू

सोशल मीडिया पर लोगों को घायल करने आई हैं ऐश्वर्या

जब संजय कपूर की सेल्फी में मज़ाक बने चंकी पांडये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -