यूपी: पिता-पुत्र मर्डर केस में मुख्य आरोपी के बेटे समेत 2 हुए गिरफ्तार
यूपी: पिता-पुत्र मर्डर केस में मुख्य आरोपी के बेटे समेत 2 हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में आजमगढ़ के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के नाऊपुर गांव में पिता व् बेटे का गोली मारकर मर्डर करने के केस में एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने सीओ लालगंज तथा इंस्पेक्टर देवगांव को डांट लगाई है. एसपी ने 24 घंटे के भीतर सभी अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. एसपी की फटकार के पश्चात् एक्शन में आई देवगांव पुलिस ने छापेमारी कर प्रमुख अपराधी के पुत्र तथा उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया है.

वही अब अपराधी फेकू यादव तथा अजय से पुलिस अन्य अपराधियों का ठिकाना तलाश कर रही है. केस में एसपी सिटी के नेतृत्व में गठित टीम निरंतर दबिश दे रही है. आपको बता दें प्रधान पुत्र लाल बहादुर यादव तथा उसके 4 मित्रों ने मिलकर मर्डर किया है. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घुड़सहना नाऊपुर ग्राम पंचायत के रसूलपुर दुधहर गांव के ग्राम प्रधान के बेटे लाल बहादुर यादव की  आपराधिक छवि का है. 

वहीं हीरालाल देवगांव कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है. 5 बार से निरंतर लाल बहादुर यादव के घर से ही ग्राम प्रधान चयनित किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, हीरालाल उर्फ मिठाई लाल यादव इस बार ग्राम प्रधानी की इलेक्शन में ताल ठोकने की तैयारी में था. दोनों के मध्य घरेलू रिलेशन भी थे. वही बृहस्पतिवार को लाल बहादुर यादव ने अपने घर पार्टी रखी तथा इसमें हीरालाल यादव को आमंत्रित किया. हीरालाल अपने बेटे तेज यादव के साथ प्रधान पुत्र की पार्टी में सम्मिलित हुआ. वही अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

केरल में बढ़ा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित

दिल्ली के हालत पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

बेंगलुरु हिंसा केस में नागवारा से कांग्रेस पार्षद के पति सहित साठ लोगों को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -