दिल्ली के हालत पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

Aug 14 2020 12:32 PM
दिल्ली के हालत पर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में निरंतर हो रही बरसात से हाहाकर मच गया है. बरसात ने दिल्ली गवर्नमेंट के तैयारियों को लेकर किए गए दावों की हवा निकाल दी है. यह आरोप राजधानी भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने लगाया है. दिल्‍ली सरकार की जमकर अलोचना करते हुए आदेश गुप्ता ने बताया कि है केजरीवाल दिल्ली को लंदन बनाने की बात कर रहे थे, लेकिन सरकार की लापरवाही और खराब नीतियों की वजह से दिल्ली लंदन तो दूर पहले जैसे भी नहीं रही. दिल्ली की सड़कों पर 6-6 फीट तक पानी भर गया. दिल्ली की ऐसी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी गई. मानूसन से पहले की तैयारियों को पूरा करने में केजरीवाल गवर्नमेंट पूरी तरह असफल रही, जिसका नुकसान आज दिल्ली के लोग को उठाना पड़ रहा है.

दूसरी शादी रचा रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा हाल

इसके अलावा भारत का सबसे बड़ा थोक मार्केट कहे जाने वाला दिल्ली का सदर मार्केट पूरी तरह जल में डूब गया. पहले से ही कोरोना के कारण व्यापारियों को बहुत क्षति उठाना पड़ रहा है. ऊपर से जलभराव के कारण व्यापारियों का लाखों का कीमती सामान बेकार हो गया है. नजफगढ़ में नाले के ऊपर बनाया गया फुटपाथ व दुकानें भी बारिश की वजह से ढह गईं. साथ ही जखीरा और प्रहलाद अंडर पास में इतना पानी भर गया कि पुलिस की वैन भी फंस गई. आदेश गुप्ता ने बताया कि दिल्ली की ऐसी दशा करने के लिए दिल्ली की जनता केजरीवाल गवर्नमेंट को माफ नहीं करेगी. दिल्ली वाले चुप रहकर यह सब नहीं सहेंगे. वह दिल्ली गवर्नमेंट को इसका जवाब अवश्य देंगे.

खुशखबरी: ट्रायल के पहले चरण में सफल रही कोरोना की देसी वैक्सीन Covaxin !

जलभराव के वजह से दिल्ली में रोग का खतरा और बढ़ गया है. कोरोना संकट में दिल्ली गवर्नमेंट को अधिक एहतियात बरतने की आवश्यकता थी, किन्तु केजरीवाल सरकार ने दिल्ली वालों को मृत्यु के मुख में झोंक दिया है. दिल्ली सरकार ने दावा किया था कि 100 करोड़ रूपय से ज्यादा नालों की सफाई पर खर्च किया गया है, किन्तु यह करोड़ों का दावा भी बरसात की पानी में बह गया. करोड़ों खर्च में पश्चात भी राजधानी का ऐसा हाल होना घोटाले की तरफ इशारा किया है.

बेंगलुरु हिंसा केस में नागवारा से कांग्रेस पार्षद के पति सहित साठ लोगों को किया गया गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीजिये कुछ इस खास अंदाज में

निजी ट्रेन संचालकों पर लगाम कसने की तैयारी में रेलवे, लेट होने पर देना होगा जुर्माना