आजम खान ने यूनिवर्सिटी विवाद मामले में योगी आदित्यनाथ को भेजा खून से लिखा लेटर
आजम खान ने यूनिवर्सिटी विवाद मामले में योगी आदित्यनाथ को भेजा खून से लिखा लेटर
Share:

रामपुर. उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान चर्चा बने रहे है, भले ही विवादास्पद बयानों के कारण, या फिर किसी विवादास्पद कार्य के कारण. उनके द्वारा बैंडवै गई जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर विवाद थम नहीं रहा है. बीजेपी नेताओ और आजम खान के बीच यूनिवर्सिटी को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में आजम खान की ओर से तत्कालीन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से लिखा खत भेजा गया है.

बता दे कि यह खत आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने लिखा है. फसाहत अली ने इस खत में लिखा है कि आजम खान ने स्कुल और यूनिवर्सिटी बच्चो को बेहतर शिक्षा देने के लिए बनाये है. इसमें उनका कोई गुनाह नहीं है. इन स्कूलों को लेकर विवाद से वह आहत है. इतना ही नेता बीजेपी नेताओ के साथ सरकार भी इसे निशाना बना रही है. हमसे जो भी बदला लेना हो, ले लिया जाए, किन्तु स्कूलों का विवाद थम जाए.

बता दे कि आजम खान तब भड़क गए थे जब मुहम्मद जौहर अली यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाने की बात कही गई है. जिसके बाद यूनिवर्सिटी को डायनामाइट से उड़ाने की बात कही थी. जिस पर उत्तरप्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण एवं सिचाई राज्यमंत्री मंत्री बलदेव सिंह औलख ने आजम खान की बात पर यूनिवर्सिटी को आतंकवादियों की शरणस्थली करार दिया.

ये भी पढ़े 

तीन तलाक पर फिर बिफरे आजम खान, UN जाने की धमकी दी

ट्रिपल तलाक़ को लेकर यदि चले गए UN तो हो जाएगी पीएम मोदी की मुश्किल

सुरक्षा घटाने को लेकर सरकार पर बरसे आजम खां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -