सुरक्षा घटाने को लेकर सरकार पर बरसे आजम खां
सुरक्षा घटाने को लेकर सरकार पर बरसे आजम खां
Share:

लखनऊ : यूपी सरकार ने VIP कल्चर को खत्म करने के लिए एक बहुत बड़ा फैसला हुए पूर्व सरकार के कई मंत्रियों और विपक्षी नेताओं की सुरक्षा घटा दी है. इन नेताओं में पूर्व कैबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खां भी है. आज़म खान ने सुरक्षा घटाने को लेकर रामपुर में अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

आज़म खान ने कहा कि, उनकी सुरक्षा कम कर उनकी हत्या की साजिश की जा रही है. आजम ने कहा कि इतिहास गवाह है, जिसकी सुरक्षा कम की गई है, उसकी हत्या हो गई है. गौरतलब है कि सपा सरकार में आजम खां को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली थी, लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उनकी सुरक्षा वाई श्रेणी की कर दी है.

आज़म के अलावा योगी सरकार ने कई मंत्रियों और विपक्षी नेताओं की सुरक्षा घटा दी है. समाजवादी सरकार के दौरान वाई श्रेणी सुरक्षा घेरे में रहने वाले युवा ब्रिगेड के दो दर्जन नेताओं समेत 100 लोगों की श्रेणीबद्ध सुरक्षा हटाने का निर्णय लिया है. हालाँकि प्रदेश सरकार ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती की सुरक्षा बरकरार रखी है.

बेटी के पैदा होते ही नेशनल खिलाड़ी को मिला तीन तलाक का तोहफा

इलाहाबाद में नाव डूबने से तीन की मौत

स्कूल यूनिफाॅर्म का रंग भगवा करने पर CM योगी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -