तीन तलाक पर फिर बिफरे आजम खान, UN जाने की धमकी दी
तीन तलाक पर फिर बिफरे आजम खान, UN जाने की धमकी दी
Share:

नई दिल्ली : तीन तलाक को लेकर सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर ऐसा विवादस्पद बयान दिया है, जिसका विरोध और कड़ी प्रतिक्रिया आना तय है.आजम खान ने कहा कि अगर मोदी ने मुसलमानों को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वह इसके खिलाफ संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) जाएंगे और उसके बाद मोदी दुनिया को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे.

बता दे कि सपा विधायक आजम खान ने अपने बयान में कहा कि मोदी जी मुसलमानों को परेशान न करें, वरना मुसलमानों को सोचना पड़ेगा कि उन्हें कहां जाना है.अगर हम संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) में चले गए तो मोदी जी दुनिया को मुंह नहीं दिखा सकेंगे, उन्हें पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा.मोदी पर निशाना साधकर उनके निजी जीवन पर टिप्पणी कर खान ने कहा कि जो व्यक्ति सात फेरे लेने के बाद भी अपना पति धर्म न निभा सका, वह दूसरों की पत्नी का क्या ख्याल रखेगा. मोदी जी पहले अपनी पत्नी को तो हक दें.

आजम खान ने फिर कहा कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा. मुस्लिम महिलाओं द्वारा तीन तलाक का विरोध किए जाने नकली बताते हुए आजम ने कहा कि बीजेपी का अजब तमाशा है, नकली मुस्लिम महिलाओं को बुरका पहनाकर तीन तलाक के विरोध में खड़ा किया जा रहा है. हिंदुओं और मुस्लिमों को लड़ाने वाले ये लोग मुस्लिमों को भी आपस में लड़ाना चाहते हैं. आजम खान के इस बयान के बाद तीखी प्रतिक्रिया आने की संभावना है.

यह भी देखें

सुरक्षा घटाने को लेकर सरकार पर बरसे आजम खां

योगी सरकार के होते हुए सुरक्षा की चिंता छोड़ दे आजम - साक्षी महाराज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -