बुखारी, आरएसएस और मदनी इजरायल के एजेंट है: आजम खान
बुखारी, आरएसएस और मदनी इजरायल के एजेंट है: आजम खान
Share:

लखनऊ: अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा से ही सुर्ख़ियो में बने रहने वाले उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पूर्व में पेरिस पर हुए आतंकी हमले को लेकर अपने बयान में कहा था की यदि पश्चिमी देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई चाहते हैं तो पहले उन्हें आतंकवाद की जड़ों को तलाशना होगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक टकराव में क्रिया और प्रतिक्रिया की बात लागू होती है।

दुनिया में आतंकवाद का सामना करने के लिए दोहरे पैमाने न अपनाए जाने की मांग भी उन्होंने की। तथा इस बार उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने इस बार जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी, जमायत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष महमूद मदनी को और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को अपने निशाने पर लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा है की बुखारी, आरएसएस और मदनी इजरायल के एजेंट है. आजम खान ने कहा की अगर बुखारी के बेटे की जगह मेरे बेटे ने हिन्दू लड़की से शादी की होती तो बहुत जबरदस्त रूप से हंगामा शुरू हो जाता. परन्तु इस सब के बाद भी जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के बेटे ने यह सब किया व इस दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता लोग शांत बैठे रहे।

आरएसएस वालों को ये लव जिहाद नजर नहीं आया। इस तरह से आजम ने कहा की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी व जमायत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष महमूद मदनी को इजरायल का एजेंट करार दिया है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -