'नमाज कहां पढ़ी जाए', योगी सरकार पर तंज कसते हुए बोले आजम खान
'नमाज कहां पढ़ी जाए', योगी सरकार पर तंज कसते हुए बोले आजम खान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लुलु मॉल (Lulu Mall) में नमाज को लेकर जारी विवाद के बीच अब एक बार फिर से सपा नेता आजम खान ने विवादित बयान दिया है। जी दरअसल उनकी नयी प्रतिक्रिया सामने आई है। जी दरअसल हाल ही में आजम खान ने कहा- नमाज पर कहीं पाबंदी नहीं है, वो कहीं भी पढ़ी जा सकती है। इसी के साथ उन्होंने कहा, 'नमाज कहां पढ़ी जाए ये बहस का मामला नहीं है क्योंकि फर्क इस बात से पड़ता है कि राजा का दिल कितना बड़ा या छोटा है।'

जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत को लेकर भी आजम खान ने राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की। इस दौरान आजम खान ने अपने बयान में कहा- ''सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना हुई है। प्रशासन ने यूनिवर्सिटी की जमीन पर जबरन कब्जा किया है। राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर आजम खान ने कहा कि ये वो लोग हैं जो सत्ता से पैसा खाकर बैठे हैं।'' आप सभी तो जानते ही होंगे कि इस महीने ही लखनऊ में भारत के सबसे बड़े मॉल यानी लुलु मॉल का सीएम योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया था।

यहाँ उद्घाटन के कुछ ही दिनों बाद ही मॉल में कुछ लोग सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दिए थे और उस दौरान के फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हुए थे। वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू संगठन खड़े हो गए और विरोध करना शुरू कर दिया। उसके बाद इस मामले की जांच के लिए आबु धाबी से भी एक टीम लखनऊ पहुंच गई और अब यह टीम विवाद को लेकर रिपोर्ट बनाएगी और मैनेजमेंट को देगी।

भागे-भागे फिर रहे कंगना रनौत के योग गुरु, जानिए क्या है मामला?

चाचा से बार-बार आम मांग रही थी 5 साल का बच्ची, फिर जो हुआ उड़ा देगा होश

UP में शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से होगी पुष्पवर्षा, यहाँ से होगी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -