आजम खान ने पेरिस अटैक को बताया एक्शन का रिएक्शन
आजम खान ने पेरिस अटैक को बताया एक्शन का रिएक्शन
Share:

रामपुर: उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने शनिवार को पेरिस हमले पर अजीबो गरीब बयान दे डाला है। आज़म खान ने पेरिस हमले को एक्शन का रिएक्शन बताया है। और कहा की अमेरिका को समझना होगा कि जब उसके बम गिरते हैं, तो गरीबों की बस्ती उजड़ती है। सुपरपावर्स को अब यह बात समझ लेनी चाहिए। इतना ही नहीं, आजम ने पेरिस को नाच-गाने और शराब का शहर बताया है।

आपको जानकारी दे की पेरिस में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को हुए आतंकी हमले में 128 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ISIS ने ली है। आजम खान ने इन्टॉलरेंस (असहिष्णुता) के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लंदन में दिए गए बयान पर भी जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा, मोदी ने महात्मा गांधी और बुद्ध का नाम लंदन में लिया, जबकि वह बापू के हत्यारे है। मोदी को बापू का नाम लेने का हक नहीं है।

साथ ही साथ आजम ने कहा, बिहार में मिली हार के बाद अब पंजाब और बाकी चुनावों में भी बीजेपी का सफाया हो जाएगा। इसकी वजह प्रधानमंत्री पद की गरिमा को तार-तार करने वाली बदजुबानी है। मोदी की बदजुबानी से पीएम पद का गौरव गिरा है। वही दूसरी तरफ विवादित बयानों के मामले में आजम ने बीजेपी के विवादित बयान देने वाले नेताओं को और ज्यादा विवादित बयान देने की सलाह दी, जिससे आगामी समय में बीजेपी का सफाया हो जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -