आयुष्मान खुराना ने अपारशक्ति के जन्मदिन पर लिखा भावनात्मक पोस्ट
आयुष्मान खुराना ने अपारशक्ति के जन्मदिन पर लिखा भावनात्मक पोस्ट
Share:

अभिनेता अपारशक्ति खुराना आज 31 साल के हो गए, भाई आयुष्मान खुराना ने उन्हें बेहतरीन तरीके से बधाई दी। अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तीन तस्वीरों के साथ अपने छोटे भाई को एक इमोशनल पोस्ट समर्पित की । 'अंधाधुन' अभिनेता ने आभासी 'हैप्पी बर्थडे' की शुभकामनाएं भेजने के लिए दोनों की तस्वीरों की एक जोड़ी शेयर की।

विक्की डोनर' अभिनेता द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में भाई-बहन के एक-दूसरे के साथ साझा किए जाने वाले बंधन के बंधन को दर्शाया गया है। खुराना ने पोस्ट को हार्दिक संदेश के साथ कैप्शन दिया। "जब आप पैदा हुए थे तो मैं मुश्किल से तीन साल का था, लेकिन मुझे वह दिन काफी याद था। मैंने लंबे बाल और पापा ने एक तंग पोनी बांध रखी थी, जिसकी वजह से मैं सच में रोना चाहता था। मैंने उसके सामने एक बहादुर चेहरा रखा था। मैंने सोचा कि जब मैं मम्मा को देखूंगा तो टूट जाऊंगा। 

"मम्मा जाहिर तौर पर अस्पताल (PGI चंडीगढ़) में थे। और जब मैंने आपको पहली बार देखा तो मैं अपने दर्द के बारे में भूल गया। आप सुंदर थे। और आप सबसे सुंदर इंसान बन गए हैं। मैंने यह कहानी कभी साझा नहीं की है आपके साथ। जन्मदिन मुबारक हो @aparshakti_khurana, लव यू!" 

अमिताभ बच्चन ने अपने फैशन को लेकर कही ये बात

बिहार की शादी में जाएंगे सोनू सूद, स्‍वीकार किया नेहा का निमंत्रण!

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -