अमिताभ बच्चन ने अपने फैशन को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्रीस में 51 साल हो गए हैं और कोई भी आसानी से वर्षों में अपनी अच्छी तरह से प्रलेखित शैली के विकास का पता लगा सकता है। फैशन के कोण से मूल्यांकन किए जाने पर, अधिकांश तस्वीरें शर्मनाक हो सकती हैं लेकिन ऐसी तस्वीरें अमिताभ बच्चन के लिए हंसी का स्रोत हैं। और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ उनके बारे में अपने उल्लसित विचारों को साझा करता है। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने अपने भड़कीले फैशन विकल्पों का मजाक उड़ाया।

अमिताभ बच्चन की हालिया थ्रोबैक तस्वीर सब कुछ भड़काने और एक प्रभावशाली मजाक के बारे में है। बिग-बी ने 70 के दशक से एक काले-सफेद चित्र को खोदा था, जब फैशन की दुनिया में घंटी आस्तीन और पैंट लोकप्रिय थे। अपने इसी फैशन सेंस को ट्रोल करते हुए उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "“When it was not enough to be wearing flared trousers .. but flared sleeves as well ."

आराध्या बच्चन ने 16 नवंबर को अपना 9 वां जन्मदिन मनाया और अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती को सोशल मीडिया पर सबसे पहले विश किया। उन्होंने बताया कि आराध्या अपनी सबसे प्यारी तस्वीरों के कोलाज के साथ आराध्या की उम्र एक से नौ साल कैसे हो गई। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, "जन्मदिन मुबारक हो आराध्या .. मेरा सारा प्यार।"

बिहार की शादी में जाएंगे सोनू सूद, स्‍वीकार किया नेहा का निमंत्रण!

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

मलाइका के साथ छुट्टियां मना रहे अर्जुन कपूर, शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -