बिहार की शादी में जाएंगे सोनू सूद, स्‍वीकार किया नेहा का निमंत्रण!
बिहार की शादी में जाएंगे सोनू सूद, स्‍वीकार किया नेहा का निमंत्रण!
Share:

कोरोना महामारी के बीच सभी की मदद करने के बाद मसीहा बनने वाले सोनू सूद सभी के दिलों में बस गए हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाउन में लोगों की मदद कर सभी का दिल जीत लिया। ऐसे में अब एक बार फिर से सोनू चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल उन्होंने ट्विटर पर एक लड़की की शादी का न्यौता मिलने के बाद वहां जाने का मन बना लिया है। सोनू सूद ने ट्विटर पर नेहा नाम की लड़की की शादी का आमंत्रण स्वीकार किया है।

आपको बता दें कि नेहा बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला की रहने वाली हैं और उन्होंने अपनी शादी का कार्ड फ़िल्म स्टार सोनू सूद के ट्वीट कर भेजा है। वहीं कार्ड मिलने के बाद सोनू सूद ने इस पर रिप्लाई भी किया है जो सबसे ख़ास है। जी दरअसल नेहा ने जैसे ही शादी का कार्ड भेजा वैसे ही रिप्लाय कर सोनू सूद ने कहा 'चलो बिहार की शादी देखते हैं।' उसके बाद नेहा ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि 'सर आपका इंतजार रहेगा।' आप सभी को बता दें कि नेहा ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा, 'शादी में आपके आने से मैं दुनिया की लुकेस्ट गर्ल बन जाऊंगी।।।I"II wait for you sir।।।' यह देखने के बाद सोनू सूद ने भी उन्हें जवाब दिया।

कौन हैं नेहा- आपको याद हो तो नेहा वही लड़की है जिन्होंने 1 सितम्बर 2020 को ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई। उस दौरान नेहा ने सोनू सूद से आग्रह किया था कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए। इस पर सोनू सूद ने नेहा को रिप्लाई देते हुए 5 सितम्बर को लिखा था कि 'आपकी बहन हमारी बहन है। उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है। उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा।' उसके बाद सोनू सूद ने अपना वादा पूरा किया। वहीं अब जब नेहा की शादी है तो नेहा ने सोनू को न्यौता दिया है।

UP के इन जिलों में अगले तीन घंटे में होगी जोरदार बारिश

इस सिंगर ने अपने हाथ में बनवाया कपिल शर्मा के नाम का टैटू, वजह कर देगी खुश

यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में पकड़े गए सीरियल गैंग के तीन अपराधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -