Manikarnika Collection : 'उरी' के सामने फ़ैल हुई मणिकर्णिका, सोमवार की कमाई में भारी गिरावट

Jan 29 2019 11:20 AM
Manikarnika Collection : 'उरी' के सामने फ़ैल हुई मणिकर्णिका, सोमवार की कमाई में भारी गिरावट

बॉलीवुड में पिछले हफ्ते कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है. लेकिन वहीं विक्की कौशल की 'उरी' के सामने सभी फ़ैल हैं. चाहे 'मणिकर्णिका' हो या फिर 'ठाकरे'. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कंगना की हाल ही में रिलीज़ हुई 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी' की जिसका सोमवार तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ चुका है. आइये जानते हैं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार कितना हुआ है कलेक्शन.  

कंगना रनौत की यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों से घिरी हुई है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि ज्यादातर लोग यह कहते हुए दिखे कि किरदार कंगना पर जंच नहीं रहा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने वीकेंड पर जोरदार कलेक्शन किया, हालांकि शनिवार की तुलना में रविवार के कलेक्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई. खास बात यह है कि इस फिल्म को कंगना की हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंड फिल्म बताया जा रहा है. लेकिन वहीं सोमवार को भी कुछ खास कलेक्शन नहीं हुआ. 

आपको बता दें, पहले दिन मणिकर्णिका ने 8 करोड़, शनिवार को 18 करोड़, रविवार को 15 करोड़ और सोमवार को इसमें भारी गिरावट देखि गई. बता दें, सोमवार के दिन फिल्म ने सिर्फ 5 करोड़ की ही कमाई की. वहीं कुल मिलाकर इसका कलेक्शन 47 करोड़ रूपए हो गया  है जो अब तक 60 करोड़ हो जाना चाहिए था.

रिलीज के पहले वीकेंड पर ऐसा रहा 'मणिकर्णिका' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड क्वीन से ज्यादा फ़िलहाल ये उनकी ये चीज़ बन रही चर्चा का विषय