Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा
Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सनन जल्द ही अपनी फिल्म 'लुका छिपी' में नज़र आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकी होगी. इसके बाद अब इसका पहला गाना सामने आ चुका है जो अक्षय कुमार के पुराने गाने का रिमिक्स है जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. अक्षय कुमार के इस पुराने गाने को काफी पसंद किया गया था अब उम्मीद करते हैं कि इस गाने को भी काफी पसंद किया जायेगा. 

इस फिल्म में कार्तिक और कृति साल 1997 में आई अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘अफलातून’ के सुपरहिट गाने ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’ को रीक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं. खबर की माने तो कृति और कार्तिक ने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ इस गाने को शूट भी किया है. इसके बाद अब आप देख सकते हैं इस गाने का वीडियो जो सामने आ चुका है. इसके लिए फैंस भी काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. 

इसके अलावा बता दें, इस फिल्म में दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही तहलका मचा दिया है. ट्रेलर को देखकर आप भी रोमांचित हो जाएंगे और इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. कार्तिक और कृति दोनों ने ही फिल्म में शानदार एक्टिंग की है.  

सारे जहाँ से अच्छा : शाहरुख़ के बाहर जाते ही इन दो एक्टर्स में लगी रेस, कौन बनेगा राकेश शर्मा

कार्तिक आर्यन की स्वीट फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Sweet..

इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -