चोरी के आरोप में फंसी आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल', डायरेक्टर ने लगाया आरोप
चोरी के आरोप में फंसी आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल', डायरेक्टर ने लगाया आरोप
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल इन दिनों दर्शकों के बीच चर्चा में चल रही है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, तबसे प्रशंसक द्वारा आयुष्मान खुराना की तारीफ की जा रही हैं और फिल्म की रिलीज जैसे-जैसे बेहद करीब आ रही है लोगों के बीच इसे लेकर उत्सुकता भी बढ़ रही है. बता दें कि फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से चल रहा है. इन सबके बीच फिल्म के लिए एक बुरी खबर भी आई है. डायरेक्टर जनक तोपरानी द्वारा आरोप लगाया है कि ड्रीम गर्ल उनकी फिल्म की कॉपी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की माने तो ड्रीम गर्ल साल 2017 में बनी उनकी फिल्म कॉल फॉर रन का रीमेक है और इस फिल्म में भी लीड कैरेक्टर द्वारा महिला का रूप धारण किया गया था. उन्होंने कहा है कि वे ये स्क्रिप्ट लेकर दो बार बालाजी के ऑफिस गए थे, लेकिन दोनों बार इसे नकार दिया गया था.

साल 2018 में उन्हें फाइनेंसर मिला था, जिसके बाद से उन्होंने फिल्म बनाने का निर्णय लिया था और उन्होंने इस दौरान बताया था कि उनका डिस्कशन प्रोडक्शन हाउस के साथ हुआ था और एकता कपूर इसका पार्ट बी नहीं थीं. काफी मन्नतों के बाद भी वे बालाजी के CEO, नचिकेत पंतवैद्य से मुलाकात नहीं कर सके थे. जनक के मुताबिक, अगर ड्रीम गर्ल उनकी फिल्म से सिमिलर होती है, तो वे फिल्म पर लीगल केस करेंगे और उन्हें फिल्म में एक राइटर के रोएलिटी राइट्स भी चाहिए और राइटर के तौर पर क्रेडिट भी चाहिए.

 

Section 375 में रेप विक्टिम का किरदार निभा रही प्रियंका की कज़िन, कही ये बातें

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सब कुछ दिखा साफ़-साफ़, रोते हुए राखी सावंत बोलीं- पति नहीं समझते

शाहिद ने पत्नी संग मनाया बेटे जैन का जन्मदिन, मीरा ने शेयर की फोटो

पति रितेश को बड़े ही क्यूट अंदाज़ में दिया जेनेलिया ने 'चुम्मा', देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -