Section 375 में रेप विक्टिम का किरदार निभा रही प्रियंका की कज़िन, कही ये बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 375' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा अहम किरदार में हैं. ट्रेलर में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर वह दर्शकों को पहले ही इम्प्रेस कर चुकी हैं. फिल्म में मीरा एक रेप सर्वाइर के रोल में हैं और किरदार में उतरने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहीं. इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर चुकी हैं. 

बता दें मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म से जुड़े चैलेंजेज और प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात की. ये फिल्म उन्हें मिलने बारे में कहा कि इसके लिए उन्हें कई सारे ऑडिशंस और लुक टेस्ट देने पड़े थे. फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही उन्होंने फैसला कर दिया था कि किसी भी तरह इसको करना है. फिल्म में इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और पहले से ही इसमें जी जान से लगी हुई हैं. 

इसके अलावा रेप विक्टिम के रोल से जुड़े चैलंजेज के बारे में कहा कि फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल ने उन्हें कई सारे रेप सर्वाइवर्स से मिलवाया था. इससे उन्हें काफी मदद मिली. हालाँकि ये रोल आसान नहीं था और ऐसे रोल के लिए रेप सर्वाइवर्स से मिलना और भी अजीब हो सकता है. लेकिन उन्होंने भी इसमें मदद की. फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा भी हैं. उनके साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा कि यह बहुत ही बढ़िया अनुभव था. उन्होंने बताया कि वह अक्षय खन्ना की जबरदस्त फैन हैं. दोनों सीनियर्स ने उनकी काफी मदद की.

आपको बता दें, मीरा प्रियंका की कजन सिस्टर हैं. उनसे जब पूछा गया कि क्या वह उनके संपर्क में हैं तो मीरा कहा कि वह प्रियंका के टच में हैं पर ज्यादा नहीं. उनके यूएस शिफ्ट होने से पहले दोनों के बीच ज्यादा बातचीत होती थी. हालांकि प्रियंका को पता है कि उनके जीवन और काम में क्या चल रहा है.

Section 375 : महिलाओं को वकील बनाना चाहती हैं ऋचा, फिल्म पर कही ये बातें

कोर्टरूम में गलत सवालों के चलते फिल्म Section 375 पर उठी रोक की मांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -