ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सब कुछ दिखा साफ़-साफ़, रोते हुए राखी सावंत बोलीं-  पति नहीं समझते
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सब कुछ दिखा साफ़-साफ़, रोते हुए राखी सावंत बोलीं- पति नहीं समझते
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत का नया वीडियो सॉन्ग छप्पन छुरी रिलीज कर दिया गया है. साथ ही इस डांस नंबर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. जबकि पिछले दिनों छप्पन छुरी के लॉन्च इवेंट में राखी सावंत बेज कलर के शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची थीं, तो उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. 

बीते दिनों राखी सावंत की डीप नेक ग्लैमरस ड्रेस चर्चा में रही थी. इवेंट में राखी द्वारा छप्पन छुरी पर डांस भी किया गया है. जिसके बाद रिवीलिंग ड्रेस में राखी के डांस मूव्स के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. यूजर्स द्वारा राखी को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था. जबकि अब राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे खूब रो भी रही हैं.

वायरल होते वीडियो में राखी यह कह रही हैं कि ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से वे काफी मुसीबतों का सामना कर रही हैं. राखी द्वारा साथ ही दावा किया गया कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी ड्रेस इतनी एक्पोजिंग होगी. आगे उन्होंने कहा कि ''मुझे नहीं पता था वहां सारी मीडिया होगी, सारी लाइट्स मेरे कॉस्ट्यूम पर होगी और मेरी बॉडी दिख जाएगी. मुझे कुछ नहीं पता था. मैं कभी ऐसा नहीं करना चाहती थी. मैं बहुत निराश हूं.'' उनके मुताबिक, मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. हालांकि मेरे पति ही मुझे नहीं समझ रहे हैं. मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी खत्म हो चुकी है.''

 

'किरकेट' का Trailer लॉन्च, अपनी बायोपिक में खुद हीरो बने कीर्ति आजाद

VIDEO : जब जाने लगी सलमान संग बैठी कैटरीना, सुपरस्टार ने कहा- 'तुस्‍सी ना जाओ...'

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -