आयुष्मान ने रचा कीर्तिमान, दे दी एक के बाद एक 5 हिट फ़िल्में
आयुष्मान ने रचा कीर्तिमान, दे दी एक के बाद एक 5 हिट फ़िल्में
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurana) द्वारा फिर कमाल कर दिखाया गया हैं. इस हरफनमौला अदाकार द्वारा यह साबित कर दिया है कि जब सही स्क्रिप्ट चुनने की बात आती है, तो वे इसके लिए खरे सोने को पहचानते हैं और उन्होंने एक के बाद एक 5 हिट फिल्में अपने नाम कर नया कीर्तिमान रच दिया हैं. ख़ास बात यह है कि यह किसी भी अभिनेता के लिए एक नायाब कामयाबी है. 

'आर्टिकल 15' (Article 15) के साथ ही आयुष्मान ने निश्चित रूप से एक ऐसी फिल्म करने की हिम्मत को दिखाया था, जो कि फिल्म इंडस्ट्री में कभी भी अपनी एक खास जगह बना लेगी. अब तक भारत में यह फिल्म 50 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है. 

ख़ास बात यह हैं कि आयुष्मान खुद को अपनी पीढ़ी के एक सबसे भरोसेमंद अभिनेता मानते हैं, जो कि हमेशा अच्छी फिल्में करना पसंद करते हैं और उन्होंने इस फिल्म को एक के बाद एक चार ब्लॉकबस्टर फिल्मों (अंधाधुन, बधाई हो, शुभ मंगल सावधान और बरेली की बर्फी) के बाद चुना था. जबकि उनके यह लगातार पांचवी हिट फिल्म है. बता दें कि आयुष्मान पहले एक कलाकार हैं, जो अच्छे सिनेमा का साथ देने के लिए इस बिजनेस में आये हैं न कि पुराने जमाने की इस सोच के बारे में परवाह करने के लिए कि सफल फिल्मों को उनकी शुरुआत या उनकी कमाई के आधार पर देखा जाता हैं. बता दें कि उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के संग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू की हैं. 

 

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

IND vs NZ : कुछ इस तरह वरुण-अर्जुन ने मैच किया एन्जॉय, आइसक्रीम खाते तस्वीर वायरल

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -