ट्रोलर्स ने प्रियंका की शार्ट ड्रेस पर उड़ाया मज़ाक, कहा- 'RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

Jun 20 2019 12:08 PM
ट्रोलर्स ने प्रियंका की शार्ट ड्रेस पर उड़ाया मज़ाक, कहा- 'RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. आये दिन वो अपने लुक को लेकर ट्रोल होती जा रही हैं लेकिन उन्हें इस से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. लेकिन इस बार ट्रोलर्स प्रियंका को किसी और वजह से निशाना बना रहे हैं. हाल ही में प्रियंका शार्ट ड्रेस में नज़र आई हैं जिसमें उनका लुक तो कमाल लग ही रहा है लेकिन उनका शार्ट पेंट ने उनका मज़ाक उड़ा दिया. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, इस बार प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की तुलना आरएसएस की ड्रेस से की जा रही है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी नाम कमाया है. ऐसे में ट्रोलर्स प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते.

बता दें, सोशल मीडिया पर प्रियंका की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका ने खाकी रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. साथ ही ब्लैक कलर के टॉप के उपर ब्लैक कलर का ओवरकोट डाला हुआ है. लुक कमाल है लेकिन उन्हें ट्रोल भी काफी किया जा रहा है. 

हद तो तब हो गई जब उनके कपड़ो की तुलना आरएसएस की ड्रेस से की गई. बता दें, 36 साल की प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें उनके न्यूयॉर्क अपार्टमेंट की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका और निक अपने अपार्टमेंट से निकलते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं.

एक ट्विटर यूजर ने प्रियंका की इस तस्वीर को लेकर ये कमेंट करते हुए कहा, 'प्रियंका चोपड़ा को आरएसएस का ब्रांड एम्बेस्डर चुन लिया गया है' एक दुसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आरएसएस स्वैग.'

इस अंदाज में 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका

मैडम तुसाद में लॉन्च हुआ प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली पहचान नहीं पाएंगेा आप