'कांटे' के निर्देशक का संजय दत्त पर बड़ा बयान, जानकर रह जाएंगे हैरान

'कांटे' के निर्देशक का संजय दत्त पर बड़ा बयान, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता का कहना हैं कि उनका 25 साल का करियर उतार चढ़ाव भरा रहा है, हलांकि पीछे पलटकर देखने पर वह खुशी महसूस करते हैं कि तमाम मुश्किल हालात से वह उबर पाए हैं. 

फिल्म 'कांटे', 'मुसाफिर', 'जिंदा' और 'शूटआउट' सीरीज तथा 'काबिल' जैसी दमदार फिल्मों से मशहूर हुए गुप्ता को तब कामयाबी मिली थी, जब वे मुश्किल भरे दिनों के कारण इंडस्ट्री को अलविदा कहने की तैयारी में थे औरउन्होंने तकरीबन 25 साल पहले 'आतिश : फील द फायर' से निर्देशकीय पारी की शुरुआत की थी. बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, आदित्य पंचोली जैसे कलाकार शामिल थे. 

गुप्ता द्वारा हाल ही में पीटीआई को एक साक्षात्कार में कहा गया हैं कि यह आसान फिल्म थी और मैंने अधिकतर दोस्तों के साथ काम किया था. संजू (Sanju) का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि बिना स्टार के बड़ी फिल्में नहीं बना करती हैं. 'कांटे' फिल्म के बाद संजय दत्त के साथ उनके रिश्तों में दूरी आ गई और इसका असर उनके करियर पर भी देखने को मिला. आगे निर्देशक ने कहा कि दत्त ने कभी किसी को उनके साथ काम करने से मना नहीं किया, हालांकि अभिनेता के इर्द गिर्द के लोगों ने दूसरे लोगों से कहा कि गुप्ता के साथ काम नहीं किया जाएगा. बता दें कि आगे उन्होंने कहा कि वो समय बहुत कठिन वक्त था और मैंने हार मान ली थी. 

Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूज़र ने कहा- 'आखिर पत्नी किसकी है..'

अपनी फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोरिडा रवाना होंगे सलमान-आलिया

पिंक बिकिनी में बैड पर कामुक हुईं मॉडल, देखें तस्वीरें