ब्लैक ड्रेस में उर्वशी ने ढहाया कहर, सैलून के बाहर आईं नजर
ब्लैक ड्रेस में उर्वशी ने ढहाया कहर, सैलून के बाहर आईं नजर
Share:

माॅडल से बॉलीवुड अदाकारा बनी उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुईं रहती हैं और वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के तहत इंटरनेट का तापमान भी बढ़ाती रहती हैं. एक्ट्रेस उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आई हों, हालांकि वह अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती हे रहती हैं और इसी बीच बीती शाम उर्वशी को बांद्रा के सैलून के बाहर देखा गया है. वे इस दौरान ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट नजर आईं. 

उवर्शी द्वारा अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया गया था. आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में उनके फेस पर ग्लो नजर आ रहा था. सैलून के बाहर उर्वशी द्वारा अपनी फ्रेंड के साथ कई पोज दिए गए हैं. उर्वशी की ये सभी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किए जा रहे है. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी 2012 में मिस इंडिया रह चुकी हैं और इन्होंने सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड करियर का आगाज किया था. एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी मुख्य भूमिका में होंगे. 

सेट पर जब अमिताभ के साथ हुआ कभी ना भूलने वाला हादसा, बाप्पा के दर पर पहुंची थीं जया

अदनान ने पाकिस्तानियों को सुनाई खरी-खोटी, अभिनंदन पर कही बड़ी बात

खुल गया सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिटनेस का राज, करते हैं ऐसा काम

शादी करने के बाद फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे आदमी ने भरोसा नहीं किया, मेरी जिंदगी खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -