पति संग न्यूयॉर्क पहुंची जूही चावला, ऋषि कपूर से की मुलाकात
पति संग न्यूयॉर्क पहुंची जूही चावला, ऋषि कपूर से की मुलाकात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर करीब पिछले एक साल से विदेश में अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं. इसके चलते सभी बॉलीवुड सितारे उनसे मिलने आ रहे हैं और ऋषि कपूर और नीतू उनकी तस्वीरें शेयर करके आने का शुक्रिया भी करते हैं. ऐसे ही ऋषि कपूर से मिलने एक्ट्रेस जूही चवला और उनके पति भी मिलने आये, जिसकी तस्वीर ऋषि कपूर ने शेयर की है. 

दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला भी अपने पति जय मेहता के साथ ऋषि कपूर से मुलाकात करने न्यूयॉर्क गई हुईं थीं, इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर ने ट्विटर के माध्यम से दी है. ऋषि कपूर के साथ उनकी कोई तस्वीर तो नहीं है लेकिन ऋषि कपूर ने अलग से उनकी तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है.  ऋषि कपूर ने ट्विटर पर जूही चावला और जय मेहता का शुक्रिया अदा करते हुए उनकी फोटो शेयर की है. 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि जूही चावला ने भी सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क की बिजी गालियों से एक सेल्फी शेयर की है. जिसमें वो अकेली ही नज़र आ रही हैं. वहीं बात करें ऋषि कपूर की तो उम्मीद है वो जल्दी ही  भारत लौट कर आएंगे. उन्होंने कहा था कि इस बार की गणेश चतुर्थी भी वो अपने घर में ही मनाएंगे. लेकिन अब तक उनके आने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  

सेट पर जब अमिताभ के साथ हुआ कभी ना भूलने वाला हादसा, बाप्पा के दर पर पहुंची थीं जया

सलमान की बहन ने भी किया बप्पा का स्वागत, देखें वीडियो

अदनान ने पाकिस्तानियों को सुनाई खरी-खोटी, अभिनंदन पर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -