बादशाह ने किया ऐसा काम, ट्रेंड करने लगे रणबीर-कैटरीना
बादशाह ने किया ऐसा काम, ट्रेंड करने लगे रणबीर-कैटरीना
Share:

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर रणबीर कपूर सोमवार सुबह टॉप पर ट्रेंड करने लगे. जिसकी वजह सोशल मीडिया पर एक शूट से उनकी तस्वीरें सामने आना था. बता दें कि रैपर और गायक बादशाह द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गईं थीं, जो कि सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रही हैं और इसमें तीनों ही कलाकार बिंदास नजर आ रहें हैं. इसमें तीनों को एथनिक आउटफिट में पहने हुए देखा जा सकता हैं. 

कैटरीना कैफ और अभिनेता रणबीर कपूर द्वारा पहली बार 2009 में फ़िल्म अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी से स्क्रीन स्पेस शेयर किया गया था और कहा जाता है उसी सेट पर शूटिंग के दौरान, दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में दोनों अलग हो गए थे. अभिनेता रणबीर और कैटरीना द्वारा साथ में रजनीति (2010) और 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म जग्गा जासूस जैसी फिल्मों में भी काम किया गया था. रणबीर वर्तमान में आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, जिनके साथ वह ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. 
 
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कैटरीना कैफ फिल्म भारत में सुपरस्टार सलमान खान के साथ आखिरी बार नजर आईं थीं और वह अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी. 

 

सेट पर जब अमिताभ के साथ हुआ कभी ना भूलने वाला हादसा, बाप्पा के दर पर पहुंची थीं जया

खुल गया सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिटनेस का राज, करते हैं ऐसा काम

शादी करने के बाद फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे आदमी ने भरोसा नहीं किया, मेरी जिंदगी खत्म

फेस्टिव सीजन में कुछ नया चाहती हैं तो फॉलो करें जेनेलिया का मॉडर्न साड़ी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -