आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा
आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं. साल 2018 से शुरू हुई आयुष्मान की सक्सेस स्टोरी हर बार और बढ़िया होती जा रही है. 2018 में बधाई हो जैसी बढ़िया फिल्म देने के बाद आयुष्मान ने कई बेमिसाल फिल्में कर ना केवल दर्शकों का दिल जीता है बल्कि क्रिटिक्स से भी वाहवाही लूटी हुई है. इसके साथ ही आयुष्मान जनता को ऐसी कहानियां परोस रहे हैं, जिनके बारे में बात करने में अभी भी लोग हिचकिचाते हैं. आर्टिकल 377 के हटने के बाद आयुष्मान खुराना अब फैंस के लिए एक गे लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ TVF के जीतू यानी जीतेन्द्र कुमार दिखाई देने वाले हैं. दो हीरोज की इस कहानी में ढ़ेर सारा मस्ती-मजा और एक बड़ा मैसेज होने वाला हैं. ये फिल्म है शुभ मंगल ज्यादा सावधान, जिसमें आयुष्मान और जीतू लवर्स बने हैं.

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर जबसे आया है दर्शकों का उत्साह इसे देखकर और ज्यादा बढ़ गया है. इस ट्रेलर में आयुष्मान और जीतू का एक किसिंग सीन भी है, जिसकी चर्चा हर तरफ है. लेकिन क्या आपको पता है कि ये पहली बार नहीं है जब आयुष्मान ने किसी लड़के को किस किया है? मीडिया की खबर के अनुसार, जब आयुष्मान MTV के रियलिटी शो रोडीज में ट्रुथ और डेयर खेलते हुए एक साथी कंटेस्टेंट को किस किया था. 

इस बारे में आयुष्मान ने मीडिया से बात की और कहानी सुनाते हुए कहा, 'मैं मानता हूं कि एक लड़के को लड़के से और एक लड़की को लड़की से प्यार हो सकता है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि प्यार प्यार होता है और उसे वैसे ही देखा जाना चाहिए.'आयुष्मान की मानें तो उनके हीरो जीतेन्द्र ने भी इससे पहले लड़के को किस किया हुआ है. उन्होंने बताया, 'उन्होंने (जीतू) मुझे बताया कि कॉलेज में रैगिंग के वक्त उन्हें चार लड़कों को किस करने के लिए कहा गया था. उस समय रैगिंग पर बैन नहीं थी तो जीतू को ऐसा करना पड़ा.' बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान को डायरेक्टर हितेश कैवल्य ने बनाया है. जीतेन्द्र कुमार और आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में गजराज राव, मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीना गुप्ता अहम रोल्स में हैं. ये फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका क्लैश विक्की कौशल की फिल्म भूत से होगा.

शादी से पहले कल्कि केकलां ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार बनीं मां

तापसी पन्नू ने दिल्ली में दिया वोट, फैंस ने किया ट्रोल तो दिया ऐसा जबाव

राहुल गांधी के बयान पर परेश रावल ने उड़ाया मजाक, कहा- 'कांग्रेस का आकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -