राहुल गांधी के बयान पर परेश रावल ने उड़ाया मजाक, कहा- 'कांग्रेस का आकार...'
राहुल गांधी के बयान पर परेश रावल ने उड़ाया मजाक, कहा- 'कांग्रेस का आकार...'
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिनों दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया जा रहा है । बेरोजगारी के मुद्दे पर बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि छह महीने बाद युवा पीएम मोदी को डंडों से मारेंगे। इसके अलावा  वही अपने इस बयान के बाद राहुल गांधी को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा है । वही ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किया गया है । इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी की आलोचना की है। इसके अलावा अभिनेता परेश रावल ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाया है।वही  उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'इन सालों में कांग्रेस का आकार काफी बड़ा हो गया है, महात्मा गांधी के दांडी मार्च से राहुल गांधी के डांडा मार तक।' वही  परेश रावल के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। साथ ही उनके फैंस भी कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'ये नरेंद्र मोदी जो भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता।' वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के इस बयान का संसद में बहस के दौरान करारा जवाब दिया। इसके अलावा उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा, 'मैंने एक कांग्रेस नेता का घोषणापत्र सुना कि छह महीने में युवा मोदी को डंडे मारेंगे। काम जरा कठिन है परन्तु तैयारी के लिए समय तो लगेगा। मैंने भी छह महीने में तय किया है कि रोज सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। 20 साल से जिस तरह गंदी गाली सुन रहा हूं, मैंने खुद को गाली प्रूफ बना लिया है। वही मैं आभारी हूं कि मुझे छह महीने का समय दिया गया है।'

वहीं शुक्रवार को राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर आज संसद में जोरदार हंगामा हुआ। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने सदन में ये मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी की निंदा की जिसपर सदन में हंगामा मच गया। कांग्रेस के सांसद उठे और विरोध जताने लगे। वही इस पर सत्तापक्ष के सांसद भी उठे और कांग्रेस सांसदों का विरोध करने लगे। सदन में भारी हंगामा मच गया और अफरातफरी का माहौल दिखने लगा। हंगामे के दौरान पक्ष और विपक्ष के कुछ सदस्यों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के आसन के सामने पहुंचकर नारेबाजी की। इसके बाद स्पीकर ने लोकसभा की कार्यवाही को स्थगित कर दिया।

BIRTHDAY SPECIAL: उदिता गोस्वामी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में किया डेब्यू, अब बॉलीवुड को कह चुकीं है अलविदा

Love Aaj Kal: सारा को इस अंदाज़ में इंटरव्यू में लेकर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल

न्यूड पोज देते जरा भी नहीं शर्माती यह हॉट मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -