तापसी पन्नू ने दिल्ली में दिया वोट, फैंस ने किया ट्रोल तो दिया ऐसा जबाव
तापसी पन्नू ने दिल्ली में दिया वोट, फैंस ने किया ट्रोल तो दिया ऐसा जबाव
Share:

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए हुए मतदान में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया है। इस दौरान फिल्म और टेलीविजन जगत की कई हस्तियां वोट डालने पहुंचीं। वही अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ जाकर मतदान किया। परन्तु तापसी का दिल्ली में वोट डालना कुछ लोगों को रास नहीं आया इसलिए उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।वही  तापसी ने वोट डालने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो ट्वीट की। इस तस्वीर में वो अपने माता-पिता और बहन नजर आ रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए तापसी ने लिखा कि पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है। क्या आपने दिया? उनकी इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

इसके अलावा एक ट्रोलर ने उनका नाम मुंबई की मतदाता सूची में स्थानांतरित नहीं होने को लेकर आलोचना की। वही उसने लिखा, 'जो लोग मुंबई में रहते हैं वो हमारे बारे में क्यों निर्णय करेंगे,इसके अलावा  तापसी को मुंबई गए लंबा अरसा हो गया। वही उन्हें अपना वोट भी वहीं स्थानांतरित करा लेना चाहिए।'  इस बात ट्वीट पर जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि किसी को भी उनकी नागरिकता पर सवाल करने का अधिकार नहीं है क्योंकि वह उन लोगों से ज्यादा दिल्ली की हैं जो यहां केवल रहते हैं लेकिन कोई योगदान नहीं करते। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, 'मैं दिल्ली में भी उतना ही रहती हूं। वही कृपया मेरी नागरिकता पर सवाल खड़े मत कीजिए, आप अपने बारे में और अपने योगदान के बारे में चिंता कीजिए।'

वही एक और ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा, 'साथ ही आप दिल्ली से किसी लड़की को निकाल सकते हैं लेकिन इस लड़की को नहीं। और आप कौन होते हैं जो मुझे बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। मुझे लगता है कि मेरा जवाब आपको यह बताने के लिए पर्याप्त है कि मैं कितना दिल्ली की रहने वाली हूं।' आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि वोट डालने के लिए तापसी एक दिन पहले ही दिल्ली आ गईं थीं। उन्होंने फ्लाइट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में तापसी ने लिखा था, 'काम से एक शॉर्ट ब्रेक ताकि वोट पक्का कर सकूं।' इस तस्वीर में तापसी के साथ उनकी मां नजर आ रही थीं।

न्यूड पोज देते जरा भी नहीं शर्माती यह हॉट मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें

इस मॉडल ने पानी के अंदर दिया कातिलाना पोज, जिसे देख उड़ गए फैंस के होश

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या से ट्विटर पर भिड़े जावेद अख्तर, कहा - 'आप मुगल राज को लेकर इतना ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -