Bala : शूटिंग शुरू होने के साथ ही मेकर्स ने आउट की रिलीज़ डेट
Bala : शूटिंग शुरू होने के साथ ही मेकर्स ने आउट की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' के पहले शेड्यूल की शूटिंग कानपुर में कर रहे हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई थी. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद मेकर्स ने आज यानी 27 मई को फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. इसके पहले फिल्म की रिलजी डेट सामने नहीं आई थी. तो चलिए बता दें, किस तारीख को रिलीज़ होगी ये फिल्म. 

रिपोर्ट के अनुसार, बता दें आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यानी गौतम की फिल्म बाला 22 नवंबर 2019 को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. बता दें, इस बात की जानकारी मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला की रिलीज डेट के बारे में घोषणा की है. कुछ देर पहले ही इसके पोस्टर के साथ डेट सामने आई है. 

'बाला' में आयुष्मान खुराना के अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पहवा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में गंजे के भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं भूमि पेडनेकर एक छोटे शहर की सांवली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी. आयुष्मान इसके अलावा आर्टिकल 15 में भी नज़र आएंगे जिसका टीज़र हाल ही सामने आई है. 

Article 15 Teaser : एक ऐसा मुल्क जहाँ नहीं होगा कोई भेदभाव, इस दिन आएगा ट्रेलर

Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -