Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर
Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' का कुछ ही देर में टीजर रिलीज होने वाला है. इसके पेहले इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है. टीजर की रिलीज से पहले मेकर्स ने आर्टिकल 15 फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक जारी किया है. मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर आर्टिकल 15 से आयुष्मान खुराना के फर्स्ट लुक को शेयर किया है. उम्मीद है जल्दी ही इसका टीज़र भी रिलीज़ किया जायेगा. 

बता दें, फिल्म में आयुष्मान खुराना अभी तक के अपने करियर में सबसे अलग भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना आईपीएस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बताया कि इस फिल्म को बनाने से पहले उन्होने 4 अलग-अलग घटनाओं पर रिसर्च किया उसके बात फिल्म को बनाने पर विचार किया. यहां देख सकते हैं फिल्म का नया पोस्टर. 

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 इस साल 28 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा.

27 मई को रिलीज़ होगा आयुष्मान की इस फिल्म का टीज़र

सच्ची घटना पर आधारित है Article 15, आयुष्मान ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -