Article 15 Teaser : एक ऐसा मुल्क जहाँ नहीं होगा कोई भेदभाव, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड हिट फिल्मों के एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' का टीज़र रिलीज़ हो गया है. इसके पहले ही इसका एक पोस्टर सामने आया था जिसमें आयुष्मान का अनोखा रूप देखने को मिल रहा है. अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना एक सख्त पुलिस वाले के शानदार किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे, जिसके फस्ट लुक के साथ-साथ इसका जबसदस्त टीजर भी रिलीज हो चुका है. 

रिलीज़ हुए पोस्टर में आयुष्मान खुराना पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं, साथ उन्होंने चश्मा लगा रखा है जिसमें कुछ लोग फांसी पर लटके नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही टीजर में भी बेहद बहतरीन तरीके से फिल्म के बारे में हिंट दिया हुआ है. इसके साथ ही अब फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 इस साल 28 जून को रिलीज होगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर्टिकल 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बात करते हुए कहा कि इस फिल्म को बनाने से पहले उन्होने 4 अलग-अलग घटनाओं पर रिसर्च किया उसके बात फिल्म को बनाने पर विचार किया. ये एक सच्ची घटना पर आधारित होगी. 

Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर

सच्ची घटना पर आधारित है Article 15, आयुष्मान ने दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -