Article 15 Trailer : रिलीज़ हुआ आयुष्मान की फिल्म का ट्रेलर
Article 15 Trailer : रिलीज़ हुआ आयुष्मान की फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंंड कर रहा है. फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें आयुष्मान पुलिस वाले के किरदार में नज़र आने वाले हैं.  इस ट्रेलर को काफी पंसद किया जा रहा है. ट्रेलर से पहले इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को भी काफी पंसद किया गया था. इस ट्रेलर को देखने के बाद आप आयुष्मान की काफी तारीफ हो रही है. 

बता दें, फिल्म आर्टिकल 15 की स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म भारतीय संविधान पर बेस है. इस फिल्म की कहानी में धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव हो रोकने का संदेश दिया गया है. इस फिल्म की कहानी को रियल जिदंगी के से प्रभावित हो कर शूट किया गया है. जो इस फिल्म को देखने के बाद आपको जरुर प्रतीत होगा. यानि समानता के हक पर आधारित है ये फिल्म. 

जानकारी के अनुसार, फिल्म को 20 जून को होने वाले लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के 10 वें संस्करण के लिए शुरुआती फिल्म के रूप में चुना गया है. इस इवेंट के बाद इस फिल्म को अगले महीने 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.तो फ़िलहाल देखिये आयुष्मान की फिल्म का ये ट्रेलर. 

फिल्म की कहानी देश की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति पर आधारित है, जिसमें पिछले 6 महीनों में किए गए सच्चे जीवन की घटनाओं से निष्कर्ष निकाला गया है. इस फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि यह फिल्म एक खोजी ड्रामा है जहाँ दर्शक भी एक आरोपी पक्ष हैं. 

आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो

Article 15 Teaser : एक ऐसा मुल्क जहाँ नहीं होगा कोई भेदभाव, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -