दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने तोड़ा पहले दिन का रिकॉर्ड, हुई इतने करोड़ कमाई
दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने तोड़ा पहले दिन का रिकॉर्ड, हुई इतने करोड़ कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एवं वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) इसी शुक्रवार को दस्तक दे चुकी है. फिल्म का आरम्भ तो एवरेज हुआ था, मगर शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ. फिल्म ने पहले दिन जहां 3.75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन मतलब कि शनिवार को फिल्म की कमाई में 35 प्रतिशत का इजाफा हुआ है.

वही शनिवार को फिल्म ने 4.25 से लेकर 4.50 करोड़ तक की कमाई की है. अब मूवी ने 2 दिन में टोटल 8 करोड़ की कमाई कर ली है. अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को क्रिटिक्स एवं ऑडियंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान ने बॉडी बिल्डर कि भूमिका निभाई है, वहीं वाणी ने ट्रांस वुमन का. वाणा का अपने अब तक के करियर में ये सबसे अलग भूमिका है.

वही हाल ही में अभिषेक ने आयुष्मान के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वह कन्वेंशनल टेंटपोल फिल्म एवं पैरलल सिनेमा के बीच का गैप भर रहे हैं. उन्होंने कहा, एक कन्वेंशनल टेंटपोल सिनेमा होता है तथा कपैरेलल सिनेमा. मगर शुक्र है आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स का जो इस गैप को पुल के साथ भर रहे हैं. आयुष्मान की विशेष बात ये है कि डेब्यू से ही वह हमेशा सही रहे हैं. इससे ना केवल उनके प्रशंसक खुश रहते हैं बल्कि आयुष्मान के लिए भी ये आगे जाकर बड़े एक्सपैरिमेंट करने का अवसर है.

रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -