कुछ इस अंदाज़ में आयुष्मान ने मनाया डॉटर डे

कुछ इस अंदाज़ में आयुष्मान ने मनाया डॉटर डे

आयुष्मान खुराना ने डॉटर्स डे पर अपनी बेटी के लिए स्पेशल सन्देश साझा किया है। आयुष्मान ने ट्वीट किया, 'ये फोटो साल की शुरुआत में क्लिक की गई थी। हमने सोचा था कि साल बहुत स्पेशल होगा और स्पेशल था। मुझे तुम्हारे साथ इतना वक्त बिताने का मौका मिला। हैप्पी डॉटर्स डे मेरी जान।' आयुष्मान के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स ने भी प्यारे कमेंट्स किए हैं। सभी आयुष्मान की बेटी की तारीफ कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। उन्हें अमेरिका की मशहूर मीडिया  ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया है। इस सम्मान को प्राप्त करने की जानकारी आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। उन्‍होंने ल‍िखा था, 'टाइम मैगजीन द्वारा जारी विश्‍व के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्‍ट में शामिल होने पर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

अभी कुछ दिनों पहले आयुष्मान का एक वीडियो वायरल हुआ था जो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है। इस दौरान करण जौहर ने उनसे उनकी फिल्मों को लेकर सवाल किए थे जिसके आयुष्‍मान खुराना ने मजेदार जवाब दिए थे। आयुष्मान ने जवाब दिया था कि 'विक्‍की डोनर' के बारे में वह कहेंगे- 'बेटा, पापा के इसी टैलेंट की वजह से आज तुम्हारा वजूद है।' वहीं, अपनी फ‍िल्‍म बधाई हो के बारे में वह कहेंगे कि 'जब हम बूढ़े हो जाएं तो हमें अकेले मत छोड़ना।' आयुष्मान खुराना पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान अपनी अगली फिल्म अभिषेक कपूर के साथ करने जा रहे हैं। इसमें वह एक एथलीट के रोल में नजर आएंगे।

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की विलन से शादी

रणबीर की बहन ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें

NCB के हाथ आई करण की फॉरेसिंक रिपोर्ट्स, सामने आए कई राज