रणबीर की बहन ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें
रणबीर की बहन ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं आज रणबीर अपना जन्मदिन मना रहा है,जबकि उनके दीवाने फैंस की भीड़ उमड़ रही है संजू अभिनेता ने सोशल मीडिया पर सभी को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया?  इतना ही नहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के बारे में बात  बात करें तो उन्होंने अपने भाई के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और जिसमे रणबीर के लिए ढेर साड़ी बधाईयां और कुछ तस्वीर भी है। 

जैसा की हम सभी जानते है कि आज रणबीर 38 साल के चुके है, जंहा पोस्ट में, हम रणबीर के परिवार और निकट प्रिय के साथ उनकी फोटोज को देख सकते है। हम बता दें कि उनकी इस तस्वीर में आलिया भट्ट भी नज़र आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ही नहीं, रिद्धिमा की रणबीर के लिए इच्छा, स्वर्गीय पिता ऋषि कपूर, नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, रिद्धिमा की बेटी समारा साहनी और उनके पति भरत साहनी को भी देखती है। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे ! लव यू सो मच।" साथ ही हर तस्वीर में रणबीर के अलग-अलग लुक को भी साझा किया है। वह कहती है हर साल की तरह इस साल भी आपके जवान में ढेरों खुशियां आए। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiest bday AWESOMENESS! Love you so much  #babybrother #38andfab

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

NCB के हाथ आई कारण की फॉरेसिंक रिपोर्ट्स, सामने आए कई राज

आयुष्मान की तरह ही फेमस है उनके भाई, कर चुके है 2000 करोड़ की फिल्म में काम

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता की ये अद्भुत फोटो की साझा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -